क्या प्रधानमंत्री मोदी ने 15 लाख रूपये महीने पर मेकअप आर्टिस्ट को हायर किया ?

प्रधानमंत्री मोदी की मैडम टुसॉड्स वैक्स म्यूजियम में स्टेचू के लिए नाप देती तस्वीर गलत बयान के साथ वायरल
दावा : 15 लाख रूपये महीने की तनख्वाह पर एक लेडी मेकअप आर्टिस्ट के हाथो सज धज कर रोने निकले नौटंकीबाज। रेटिंग : झूठ सच्चाई : यह फोटो जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक सोफे पर बैठ मेकअप कराते हुए नज़र आ रहे है दरअसल मैडम टुसॉड्स म्यूजियम में मोदी की वैक्स स्टेचू के बनने के दौरान की है । इस फोटो में प्रधानमंत्री मोदी फूलो के एक गुलदस्ते के बगल में एक सोफे पर बैठे मेकअप कराते नज़र आ रहे है | असलियत में मोदी यहाँ अपनी वैक्स की प्रतिमा के निर्माण के लिए शारीरिक माप दे रहे हैं ।
गौरतलब है की इससे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी कभी अपने खान पान को लेकर , तो कभी अच्छे कपडे या सूट बूट को लेकर चर्चा का विषय बन चुके है। मोदी के होम ग्राउंड गुजरात के सूरत से मिला लाखो रूपये का सूट तो आपको याद होगा। वायरल किये जा रहे पोस्ट में ये लिखा है की प्रधानमंत्री मोदी ने एक मेकअप आर्टिस्ट को 15 लाख रुपये महीने पर काम पर रखा है। फेसबुक पर ये पोस्ट धड़ल्ले से वायरल किया जा रहा है। इस पोस्ट को 15 हज़ार से ज़्यादा बार शेयर किया जा चुका है। हम आपको बता दे की इस पोस्ट को आदित्य चतुर्वेदी नामक फेसबुक अकाउंट से शेयर किया गया है तथा उनकी प्रोफाइल पर उन्हें जबलपुर कांग्रेस के सोशल मीडिया और आई.टी सेल का चीफ सेक्रेटरी बताया गया है ।
दरअसल वर्ष 2016 मई में मैडम टुसॉड्स सिंगापुर ने यूट्यूब पर एक वीडियो डाला था। इस वीडियो में ठीक 0.15 सेकंड पर आप बिलकुल उसी तस्वीर को देख सकते हो जो फेसबुक पर जाली क्वोट के साथ वायरल की जा रही है। https://youtu.be/8vNfSZAgIMY इसी खबर के सन्दर्भ में लल्लनटॉप ने भी एक खबर की है।
Show Full Article
Next Story