क्या शराब, ड्रग्स और सेक्स का अड्डा बन गया है दिल्ली का चर्चित सिग्नेचर ब्रिज।

आम आदमी पार्टी के पूर्व मेंबर ने अपने ट्वीट में वीडियो को शेयर कर लगाया केजरीवाल पर आरोप
दावा: 'दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने सिग्नेचर ब्रिज की तुलना स्टेचू ऑफ़ यूनिटी से की, अब देखिये सच शराब, ड्रग्स, और सेक्स का अड्डा बन गया है सिग्नेचर ब्रिज।' रेटिंग: झूठ सच्चाई: दिल्ली में नवनिर्मित सिग्नेचर ब्रिज पर किन्नरों के नग्नावस्था में खुलेआम नाचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। स्थानीय पुलिस के अनुसार ड्रग्स और सेक्स रैकेट के होने के कोई पुष्टि अभी तक जांच में सामने नहीं आई। इस वीडियो में आप कुछ किन्नरों को निर्वस्त्र होकर नाचते और सेल्फी लेते हुए देख सकते है। दिल्ली सरकार के बागी MLA कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो ट्वीट किया था। कपिल ने अपने ट्वीट में केजरीवाल का नाम लेते हुए दिल्ली में ड्रग्स और सेक्स रैकेट के चलन को आम करने का दावा भी किया ।
इस पोस्ट को फ़ेसबुक पर दीपक पांडे नामक व्यक्ति ने अपने अकाउंट पर शेयर किया था । कपिल मिश्रा के किए गए ट्वीट के बिलकुल नीचे कमेंट सेक्शन में एक यूज़र ने समाचार पत्रिका की क्लिप को ट्वीट कर बताया की यह शराब या सेक्स रैकेट नहीं बल्कि किन्नरों का अश्लील प्रदर्शन है। ANI द्वारा किये गए ट्वीट को यहाँ देखा जा सकता है।
इस विषय पर ज्यादा जानकारी के लिए NDTV द्वारा प्रकाशित की गई रिपोर्ट को यहाँ पढ़ा जा सकता है। बूम ने तिमरपुर थाना के दरोगा आर.के. डेढ़ा से बात की , उन्होंने कहा "हमने सार्वजनिक तौर पर अश्लीलता फ़ैलाने के जुर्म में I.P.C की धारा 294 के तहत मामला दर्ज़ कर किन्नरों को गिरफ्तार किया है।" ज्ञात रहे की यही वो ब्रिज है जिसके उद्घाटन के अवसर पर दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी और दिल्ली पुलिस के अधिकारियो के बीच हुई मुठभेड़ काफी वक़्त तक चर्चा में रही।
Show Full Article
Next Story