बालों में थूककर कटिंग करते जावेद हबीब का वीडियो वायरल, दर्ज़ हुई एफ़आईआर

महिला की शिकायत पर मु़ज़फ्फ़रनगर पुलिस ने जावेद हबीब के ख़िलाफ़ महामारी अधिनियम सहित कई अन्य धाराओं में केस दर्ज़ किया है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जाने माने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब एक महिला के बाल काटते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में बाल काटते-काटते वो महिला के सिर पर कथित तौर पर थूक रहे हैं. साथ ही कह रहे हैं कि अगर पानी की कमी हो तो ऐसे बाल काट सकते हैं. वीडियो में बाल कटवा रही महिला उनके ऐसा करने पर असहज महसूस करते हुए भी देखी जा सकती है.

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो मुज़फ़्फ़रनगर में बालों की देखभाल के संबंध मेंआयोजित एक निजी कार्यक्रम का है, जिसमें जावेद हबीब मुख्य अतिथि थे. वायरल क्लिप में एक महिला सैलून की कुर्सी पर बैठी है, जबकि हबीब को उसके बालों को स्टाइल ले कटिंगकरते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में एक जगह हबीब को महिला के बालों को स्टाइल करते हुए उस पर थूकते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में हबीब कहते हैे, "देखा मैने बाल गंदे हैं और गंदे क्यों हैं ... शैम्पू नहीं किया. शांत रहो सुनो और अगर पानी की कमी है ना अबे इस थूक में जान है,"


वायरल वीडियो में दिख रही महिला ने बाद में जावेद हबीब पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए एक वीडियो भी जारी किया. अपने संदेश में महिला ने खुद की पहचान बड़ौत में वंशिका ब्यूटी पार्लर की मालिक पूजा गुप्ता के रूप में की है. महिला ने कहा कि वीडियो क्लिप उनके पति ने बनाई थी.

पुलिस ने लिया एक्शन

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने घटना का संज्ञान लेते हुए इस घटना की सत्यता की जांच करने और उचित कार्रवाई करने के लिए उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा है.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुजफ़्फ़रनगर के एसपी सिटी अर्पित विजयवर्गीय ने कहा है कि स्थानीय पुलिस मामले की जाँच कर रही है और इस संबंध में ज़रूरी क़दम उठाए जाएंगे.

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब पर एक महिला के बालों पर कथित तौर पर थूकने के मामले में केस भी दर्ज किया गया है. बूम ने मुजफ़्फ़रनगर में मंसूरपुर थाने के SHO सुशील कुमार सैनी से बात की तो उन्होंने बताया कि जावेद हबीब के खिलाफ़ धारा 355(अनादर), 504 (अपमान) और महामारी क़ानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्होने कहा कि वह महिला पूजा गुप्ता बड़ौत की रहने वाली है और अपना ख़ुद का एक ब्यूटी पार्लर चलाती है और जावेद हबीब के सेमिनार में गई थी. बाद में महिला ने ख़ुद एफ़आईआर दर्ज़ कराई है.

जावेद हबीब ने मांगी माफ़ी

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में जावेद हबीबी ने कहा, "मेरे सेमिनार में हुईं कुछ बातों को लेकर कुछ लोगों को ठेस पहुँची है. एक ही बात बोलना चाहूँगा कि हमारे जो सेमिनार होते हैं, वो प्रोफेशनल और लंबे शो होते हैं. इन लंबे शो को हमें थोड़ा मज़ाकिया बनाना पड़ता है. पर क्या बोलूं. एक ही बात बोलता हूँ, दिल से बोलता हूँ, अगर आपको सच में ठेस पहुँची है, दुखी हुए हैं, माफ़ करो ना, सॉरी, दिल से माफ़ी माँगता हूँ."


Show Full Article
Next Story
Our website is made possible by displaying online advertisements to our visitors.
Please consider supporting us by disabling your ad blocker. Please reload after ad blocker is disabled.